Apple iPad Pro powered by M2 chipset and


 

Apple iPad Pro powered by M2 chipset and Wi-Fi 6E connectivity goes official

Apple iPad Pro powered by M2 chipset and M2 चिपसेट और वाई-फाई 6E कनेक्टिविटी द्वारा संचालित Apple iPad Pro आधिकारिक हो गया

Apple ने आधिकारिक तौर पर 10वीं पीढ़ी के iPad और नए Apple TV 4K के साथ नवीनतम iPad Pro टैबलेट की घोषणा की है। नया टैबलेट अपग्रेडेड प्रोसेसर और बेहतर कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ आता है।

यह पिछले मॉडल के समान दो अलग-अलग स्क्रीन आकार रखता है – 11-इंच और 12.9-इंच, दोनों में प्रोमोशन सपोर्ट और 120Hz की एक अनुकूली ताज़ा दर है । 11 इंच के मॉडल में 600 निट्स ब्राइट हैं, जबकि 12.9 इंच वाले मॉडल में 1,000 निट्स ब्राइटनेस है।

ऐप्पल आईपैड प्रो 2022

ऐप्पल आईपैड प्रो 2022
नया घोषित आईपैड प्रो ऐप्पल सिलिकॉन के एम2 प्रोसेसर द्वारा संचालित है , जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि यह 8-कोर सीपीयू के माध्यम से 15 प्रतिशत तेज सीपीयू प्रदर्शन और 10-कोर जीपीयू के साथ 35 प्रतिशत तक तेज ग्राफिक्स प्रदर्शन प्रदान करता है। कंपनी यह भी कहती है कि चिपसेट M1 SoC की तुलना में प्रति सेकंड 40 प्रतिशत अधिक संचालन कर सकता है।

 

Apple iPad Pro powered by M2 chipset and

 

यह एक नए मीडिया इंजन और एक इमेज सिग्नल प्रोसेसर के साथ भी आता है, जो ProRes वीडियो कैप्चर फीचर के लिए समर्थन की अनुमति देता है, वह भी पहली बार iPad पर। कंपनी का कहना है कि टैबलेट पहले की तुलना में प्रोरेस फुटेज को तीन गुना तेजी से ट्रांसकोड करने में सक्षम होगा। यह तेज ऑडियो रिकॉर्डिंग के लिए पांच स्टूडियो-गुणवत्ता वाले माइक भी पैक करता है।

कैमरा डिपार्टमेंट में, सेंटर स्टेज के सपोर्ट के साथ फ्रंट में 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर है। पीछे की तरफ, डिवाइस में 12-मेगापिक्सल का वाइड कैमरा सेंसर और 10-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर है।

ऐप्पल ने वाई-फाई 6ई कनेक्टिविटी के लिए भी समर्थन जोड़ा है, जिससे यह वाई-फाई 6ई को सपोर्ट करने वाला ब्रांड का पहला डिवाइस बन गया है। कंपनी का दावा है कि यह पिछली पीढ़ी के मॉडल की तुलना में 2.4Gbps तक की डाउनलोड गति तक पहुंच सकती है। 5G सेलुलर कनेक्टिविटी के लिए भी समर्थन है जो दुनिया भर में काम करेगा, लेकिन mmWave समर्थन संयुक्त राज्य तक सीमित है।

Apple iPad Pro powered by M2 chipset and

बैटरी जीवन के लिए, कंपनी का दावा है कि टैबलेट दोनों मॉडलों के लिए वाई-फाई कनेक्टिविटी पर 10 घंटे की वेब ब्राउज़िंग और वीडियो उपयोग प्रदान करता है, लेकिन सेलुलर कनेक्टिविटी का उपयोग करते समय उपयोग का समय नौ घंटे तक गिर जाता है। सॉफ्टवेयर विभाग में इसमें iPadOS 16 के सभी फीचर्स होंगे ।

नए घोषित ऐप्पल आईपैड प्रो की वाई-फाई-केवल 11-इंच मॉडल के लिए $ 799 की शुरुआती कीमत है , जबकि 12.9-इंच मॉडल का वाई-फाई संस्करण $ 1,299 से शुरू होता है । टैबलेट पांच स्टोरेज विकल्पों में आता है – 128GB, 256GB, 512GB, 1TB और 2TB और इसे दो रंगों – सिल्वर और स्पेस ग्रे में पेश किया गया है। दोनों मॉडल अब प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हैं और 26 अक्टूबर से खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे।

Disclaimer

The information contained in this post is for general information purposes only. The information is provided by Apple iPad Pro powered by M2 chipset and and while we endeavour to keep the information up to date and correct, we make no representations or warranties of any kind, express or implied, about the completeness, accuracy, reliability, suitability or availability with respect to the website or the information, products, services, or related graphics contained on the post for any purpose.

Note: We do not provide any movies download links. Piracy is a serious crime. Be a good citizen and watch or download movies from genuine platforms like Netflix, Disney+Hotstar, Amazon Prime, Alt Balaji and etc..

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *